Friday, January 5, 2024

बिग बॉस परिणामों की घोषणा के बाद बाथरूम में क्या हुआ?

वीडियो के एक अंश के आधार पर ब्लॉग

नमस्ते! कैसे हो जलेन?

आज मैं आपके सामने नया एपिसोड लेकर आया हूँ और इस व्लॉग में हम बात करेंगे बिग बॉस के एक्सिट के बारे में। बिग बॉस के इंटरव्यू के बाद हमें कुछ बहुत ही रोचक बातें सुनने को मिली हैं।

बिग बॉस का परिणाम और इंटरव्यू

इंटरव्यूज में उन्होंने बहुत सारी बातें खुलासा की हैं, जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया है। उन्होंने अपनी बिग बॉस यात्रा पर बहुत सारे रोचक और रोमांचकारी तथ्य बताए हैं।

आपको बता दूं कि इंटरव्यूज किये सभी लोगों को यह बात पसंद आयी है कि उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान बहुत कुछ सीखा है। वह खुद को बहुत बदल चुके हैं और उन्हें खुद के ऊपर गर्व है।

एयरपोर्ट और अपने घर की ओर

उन्होंने बताया कि उनकी बिग बॉस जीत के बाद वह एयरपोर्ट पहुंचे और उन्हें बहुत हंगामा देखने को मिला। उन्होंने होटल की जांच की, जिसके वातावरण के बारे में वे खास बातें बताए हैं।

वह बताते हैं कि वह अपने आप को बहुत खुश महसूस कर रहे हैं, क्योंकि इन तीन महीनों में उन्होंने बहुत कुछ आदेश दिया है और अपने अंदर के भावनाओं को बहुत ही अच्छे ढंग से बयां किया है।

इंटरव्यूज में वह ने यह भी बताया है कि उन्हें बहुत खुशी है कि वे बिग बॉस में खुद को प्रदर्शित करने का मौका मिला है। उन्होंने अपने ब्लॉग पर बहुत मेहनत की है और लोगों को यह दिखाने की कोशिश की है कि वे बिग बॉस में कैसे अपनी प्रतिभा को साबित करने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

मौजूदा दौर में ऐसा कुछ भी हुआ

वह बताते हैं कि उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान अपने होटल की जांच की और वे वास्तव में हैरान हो गए। उन्हें वहां बहुत अनोखी चीजें देखने को मिलीं।

वहां वे खुद को बहुत खुश महसूस कर रहे थे क्योंकि उन्हें वहां बहुत सुंदर नजारे दिखाई दे रहे थे। वहां के मंदिरों और महलों के दर्शन करने का भी उन्हें मौका मिला है। इससे पहले जब तक उन्होंने अपनी यात्रा शुरू नहीं की थी, उन्हें ये सब कुछ सोचने के लिए भी मुश्किल था।

अपने घर की ओर

बिग बॉस घर से वापस लौटने के बाद वह बताते हैं कि उन्हें अपने घर में बहुत अच्छा लग रहा है। उन्हें खुद को बिग बॉस विजेता के रूप में देखने पर बहुत गर्व हो रहा है।

उन्हें बहुत सारे लोग मिलने आ रहे हैं और वह खुश हैं कि उनकी मेहनत कामयाबी देने में सफल रही है। वह अपने फैन्स का धन्यवाद कर रहे हैं और उन्हें अपने चैनल पर बनाए हुए वीडियो को देखने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

बिग बॉस विजेता के बाद, वह बताते हैं कि उन्हें एक और मीटअप आयोजित करने का मौका मिलेगा। वह अपने फैन्स से मिलने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

समाप्ति

अभी हम एयरपोर्ट में हैं और यहां बहुत ही रोमांचक और मजेदार वातावरण है। हम ने सुरक्षा जांच पूरी कर ली है और अब हम बस वापस अपने घर की ओर जा रहे हैं।

मैं अपने पापा के साथ हूँ और यह बहुत ही खुशी की बात है कि उन्होंने मेरी यात्रा में मेरा साथ दिया है। मेरे पापा मुझे बोहोत समर्थन देते हैं और मेरे सपनों को पूरा करने में मदद करते हैं।

अंत में, मुझे बस इतना ही कहना है कि मैं अपने फैन्स का आभार व्यक्त करना चाहती हूँ। आपके सपोर्ट के लिए बहुत धन्यवाद! अगले एपिसोड में मिलते हैं। धन्यवाद!

Made with Bharat2mtv 

No comments:

Post a Comment