Saturday, January 6, 2024

दिल्ली पुलिस: वीडियो से उच्च गुणवत्ता वाले ब्लॉग लिखने वाला एक पेशेवर ब्लॉग लेखक

बाजार पर एक हमला नहीं, हमारे साहस और प्रतिबद्धता पर हमला था

आज जो हुआ वह केवल एक बाजार पर हमला नहीं था। यह हमारे साहस और प्रतिबद्धता पर हमला था। सांप हमारे साथ खेलना चाहता है। लेकिन हम खेल नहीं खेलते। दिल्ली पुलिस खेल खत्म कर देती है। हां, सर।

तुम विक्रम की टीम में कितने सालों से हो?

लगभग तीन साल, मैडम।

तब जो मैंने तुम्हारे बारे में सुना है, वह सही है

उम्मीद है कि तुमने अच्छी बातें सुनी होंगी, मैडम। लेकिन इसमें निराशा देने के लिए क्षमा चाहूंगा, की नहीं।

हमारे रडार पर यह क्यों नहीं था?

क्या हमारे पास कोई खुफिया जानकारी नहीं थी? मेरी टीम और मैंने इस मामले पर कई नींद हराम रातें बिताई हैं। जो भी चाहो करो। मुझे वह राक्षस चाहिए।

मैंने उसे देखा है। पूरी दुनिया दिल्ली पुलिस पर उंगलियाँ उठा रही है।

अगर हम और देर तक इंतजार करेंगे, सर। तो कहीं भी जा सकते हैं। इतनी बड़ी संचालना को आपने संचालित की है और हमें सूचित करने की परेशानी नहीं हुई - मुझे उसे जांचना है। - कोई आवश्यकता नहीं है। कबीर! - बच्चे को जाने दो। - छोड़ो। आप गलत समझ रहे हैं। - हैदर है एक - उसका नाम जरर है! वह कहां है? वह चाहता है कि हम जानें कि उसने दिल्ली के बाद कमजोर नहीं हुआ है। अब, वह रुकेगा नहीं। फिर हम भी नहीं रुकेंगे। हम करते हैं वही जो हमारा काम है, और हमारे परिवार हमारे मूल हैं। युद्ध में जिसका भी खून बहेगा, उसकी माँ ही दुखेगी। कबीर, इसे निजी न बनाओ। मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा, मैडम। यह लड़ाई उन सभी निर्दोष भारतीयों के लिए है जिन्होंने अपनी जान गंवाई है। यह निजी है, और यह खूनी निजी होना चाहिए! यह युद्ध की शुरुआत ह

Made with Bharat2mtv 

No comments:

Post a Comment